Latest: Redmi 9A का एक नया अवतार हुआ लॉन्च, आज से होगी सेल

Latest: Redmi 9A का एक नया अवतार हुआ लॉन्च, आज से होगी सेल

नए वेरिएंट की कीमत

अब इस वेरिएंट की कीमत पर गौर करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को चीन में 799 चीनी युआन यानि लगभग 8,600 रुपए है। इस फोन को चीन में आज से mi.com के जरिए बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। इस फोन के भारतीय वेरिएंट की कीमत पर गौर करें तो पहले वेरिएंट की कीमत 6,799 और दूसरे वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए है। हालांकि आज भारत में शाओमी का एक नया फोन लॉन्च होने जा रहा है। नए फोन का नाम Redmi 9i है।

6.53 इंच की डिस्प्ले

6.53 इंच की डिस्प्ले

इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें कंपनी ने 6.53 इंच की एचडी+ एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दी है। इस फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी25 चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के रूप में किया है।

इस फोन का कैमर सेटअप

इस फोन का कैमर सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के पिछले हिस्से में एक 13 मेगापिक्सल का एकमात्र कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा इस फोन के अगले हिस्से में 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी कंपनी ने दिया है।

5000 एमएएच की बैटरी

5000 एमएएच की बैटरी

इस फोन में कंंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है जो 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन की बैटरी के साथ कंपनी ने इन्हैंस्ड लाइफस्पेन बैटरी टेक्नोलॉजी यानि ELB का इस्तेमाल किया है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से इस फोन की बैटरी तीन साल तक अपनी एक क्षमता के अनुसार की काम करेगी। इस वजह से इस फोन की बैटरी ही इसकी सबसे खास बात है। इस फोन में कंपनी ने कनेक्टिविटी फीचर्स को भी शामिल किया जो इसकी सुविधा को बजट रेंज में काफी खास बना देता है।

Source link

Follow and like us:
0
20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here