Latest: PM Modi Birthday: 70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश-दुनिया से मिल रही शुभकामनाएं, BJP मना रही सेवा सप्ताह | PM Narendra Modi’s 70th Birthday: BJP Celebrate as Seva Diwas

Latest: PM Modi Birthday: 70 साल के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश-दुनिया से मिल रही शुभकामनाएं, BJP मना रही सेवा सप्ताह | PM Narendra Modi’s 70th Birthday: BJP Celebrate as Seva Diwas

India

oi-Bavita Jha

|

नई दिल्ली। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल के हो गए। पाीएम मोदी आज अपना 70वां जन्मदिन बना रहे हैं। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश-दुनिया से शुभकामाएं आ रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के तौर पर गरीबों और जरूरतमंदों को उनकी जरूरत का सामान बांट रहे हैं और उनकी सेवा कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

 PM Narendra Modis 70th Birthday: BJP Celebrate as Seva Diwas

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शुरू की गई ये सेवा सप्ताह 20 सितंबर तक चलेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 14 सितंबर को इसकी शुरुआत की । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश-विदेश से शुभकामनाएं आ रही है। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। वहीं देशभर में प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिन बीजेपी कार्यकर्ता धूमधाम से मना रहे हैं। दिल्ली के इंडिया गेट पर दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने देर रात प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन बूंदी बांटकर उन्हें बधाई दी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। वो सात भाई-बहन हैं।

PM-SYM Yojana: मोदी सरकार हर महीने देती है 3000 रु, जानिए क्या है यह योजना, कैसे उठाएं लाभ

Source link

Follow and like us:
0
20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here