Latest: बॉलीवुड में ड्रग्स : अर्जुन रामपाल पर एनसीबी दफ्तर में दागे जा रहे हैं तीखे सवाल, करीबी गिरफ्तार |

Latest: बॉलीवुड में ड्रग्स : अर्जुन रामपाल पर एनसीबी दफ्तर में दागे जा रहे हैं तीखे सवाल, करीबी गिरफ्तार |

नई दिल्ली : बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी की कार्रवाई तेज होती जा रही है। ड्रग्स केस को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। शुक्रवार को अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में सवाल दागे जा रहे हैं। इससे पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई।

बताते चलें कि, पिछले दिनों अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन के बाद एनसीबी ने एक्टर और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला को समन भेजा था। उनके घर से बैन दवाईयां और कुछ गैजेट्स बरामद किए गए थे। इस मामले में अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है।

गिरफ्त में अर्जुन का करीबी

दूसरी तरफ, एनसीबी ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला का भाई और अर्जुन रामपाल का करीबी है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल और पॉल बार्टल से आमने सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

बुधवार की रात एनसीबी ने पॉल के बांद्रा स्थित घर पर रेड की थी। पॉल के घर से कोई बरामदगी नहीं की गई। बाद में एनसीबी ने समन जारी कर पॉल गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। तकरीबन 9 घंटे की पूछताछ के बाद पॉल को एनसीबी के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया।

 

Source link

Follow and like us:
0
20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here