Latest: BSNL ने लॉन्च किया एक नया ब्रॉडबैंड प्लान, इंटरनेट स्पीड होगी तेज

Latest: BSNL ने लॉन्च किया एक नया ब्रॉडबैंड प्लान, इंटरनेट स्पीड होगी तेज

बीएसएनएल का नया ब्रॉडबैंड प्लान

599 रुपए की कीमत वाले इस प्लान में यूज़र्स को 60Mbps तक की स्पीड में प्रति महीना 3300 जीबी तक के डेटा का बेनिफिट मिलेगा। बता दें कि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 2Mbps तक हो जाएगी। फाइबर बेसिक प्लस प्लान के तहत ग्राहक अनलिमिटेड किसी भी नेटवर्क पर लोकल टू एसटीडी कॉल कर सकते हैं।

499 रुपये का प्लान विस्तार

499 रुपये का प्लान विस्तार

इसके अलावा, बीएसएनएल ने 499 रुपये के फाइबर बेसिक प्लान का विस्तार अन्य सर्कल्स में भी कर दिया है। Kerala Telecom Info ने बीएसएनएल के इस फाइबर बेसिक प्लस ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी दी है। हालांकि लेटेस्ट प्लान को अभी तक बीएसएनएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है।

पुराने ग्राहकों के लिए उपलब्ध

पुराने ग्राहकों के लिए उपलब्ध

599 रुपए के इस प्लान को सभी नए और पुराने ग्राहकों के लिए एवेलेबल कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्लान लॉन्ग-टर्म पैकेज के रूप में नहीं है बल्कि आपको इसे मंथली ही इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान को दिवाली वाले दिन यानि 14 नंवबर से उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके अलावा बीएसएनएल का 499 रुपए वाला फाइबप बेसिक प्लान भी देश के अन्य सर्कल्स में जारी कर दिया जा चुका है।

सभी सर्कल में लागू हुआ 499 रुपए का प्लान

सभी सर्कल में लागू हुआ 499 रुपए का प्लान

हालांकि ये अंडमान-निकोबार में भी अभी भी उपलब्ध नहीं होगा। पहले ये प्लान सिर्फ कुछ ही शहरों के लिए जारी किया गया था। हालांकि, 499 रुपये की कीमत केवल पहले छह महीने ही लागू रहेगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके बाद ग्राहक अपने आप 599 रुपये वाले फाइबर बेसिक प्लस प्लान में शिफ्ट हो जाएंगे। ग्राहकों को इसकी जानकारी पहले ही दे दी जाएगी।

Source link

Follow and like us:
0
20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here