Latest: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बेटा फंसा तो एक हफ्ते की छुट्टी पर गए केरल CPIM नेता कोडियारी | Kodiyeri, a Kerala CPIM leader, went on a week off after son’s arrest in money laundering

Latest: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बेटा फंसा तो एक हफ्ते की छुट्टी पर गए केरल CPIM नेता कोडियारी | Kodiyeri, a Kerala CPIM leader, went on a week off after son’s arrest in money laundering

India

oi-Shivom Gupta

|

नई दिल्ली। केरल सीपीआई (एम) के महासचिव कोडियारी बालाकृष्णन स्वास्थ्य का हवाला देकर एक हफ्ते की छुट्टी पर चले गए हैं। पार्टी ने बेटे बिनेश कोडियारी की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के कुछ हफ्तों बाद ही इलाज के लिए उनकी छुट्टी ग्रांट कर दी थी। गत 29 अक्टूबर को ईडी ने कर्नाटक में एक ड्रग रैकेट जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोडियरी के बेटे को गिरफ्तार किया था।

Durg

जानिए, उन सभी राज्यों की पूरी लिस्ट, जहां दिवाली बिना पटाखों के मनानी होगी?

रिपोर्ट के मुताबिक केरल माकपा समिति ने राज्य सचिव कोडियरी बालाकृष्णन को पार्टी जिम्मेदारियों से छुट्टी दे दी है। कहा गया है कि कोडियरी ने इलाज के लिए छुट्टी का अनुरोध किया था और पार्टी ने पहले ही उन्हें छुट्टी दे दी थी। अब एलडीएफ संयोजक ए विजयराघवन अब राज्य सचिव के रूप में अतिरिक्त जिम्मेदारी संभालेंगे। बता दें, कोडियरी ने पहले कैंसर का इलाज किया था।

ED

औंधे मुंह गिरी लक्ष्मी, तो खतरे में आ गईं अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली 8 फिल्में!

गौरतलब है एजेंसी ने चार दिन की हिरासत की मांग करते हुए कहा कि उन्होंने कोडियारी के बेटे बिनेश कोडियारी के घर से ड्रग पेडलर मोहम्मद अनूप का डेबिट कार्ड बरामद किया था और मामले में उन्हें अधिक जांच करने की जरूरत है। हाल ही में बिनेश कोडियरी की हिरासत 11 नवंबर तक बढ़ा दी गई थी। जांच एजेंसी ने बिनेश पर ड्रग पेडलर मोहम्मद अनूप के बैंक खाते में बड़ी मात्रा में धनराशि स्थानांतरित करने का भी आरोप लगाया है।

Durg

7 ऐसी मजबूरी, जिसके चलते 31 सीट अधिक जीतकर भी बीजेपी को नीतीश को CM कुर्सी देनी पड़ी

उल्लेखनीय है ईडी की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच से जुड़ी है, जिसमें दावा किया गया है कि अगस्त में कर्नाटक में एक एक्स्टसी पिल्स ड्रग ट्रैफिकिंग रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था, जिसमें अनूप के साथ और दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

बेटे की हार से टूट गए हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बोले यह ईवीएम नहीं,’हर वोट मोदी’ मशीन है

Source link

Follow and like us:
0
20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here